0

As The Writers Strike Heats Up, The Studios Have Become Absolute Movie Villains – /Film

Share

डेडलाइन के अनुसार, वे एएमपीटीपी इस विवाद को जीतने के लिए बेघर होने के डर पर भरोसा कर रहे हैं। एक अनाम स्टूडियो कार्यकारी के अनुसार, “अंत का खेल चीजों को तब तक चलने देना है जब तक कि यूनियन के सदस्य अपने अपार्टमेंट और अपने घरों को खोना शुरू न कर दें।” एक अन्य मुकदमे ने इस रणनीति को “एक क्रूर लेकिन आवश्यक बुराई” कहा। एएमपीटीपी ने क्षति नियंत्रण का एक शक्तिशाली तीखा टुकड़ा जारी करने के लिए एक दिन इंतजार किया जो कुछ इस तरह था:

“ये गुमनाम लोग एएमपीटीपी या सदस्य कंपनियों की ओर से नहीं बोल रहे हैं, जो एक समझौते पर पहुंचने और हमारे उद्योग को काम पर वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

अफसोस, प्रेस विज्ञप्तियों की तुलना में कार्रवाइयां अधिक जोर से बोलती हैं, और तथ्य यह है कि एएमपीटीपी की बातचीत की स्थिति अनिवार्य रूप से “एफ*** यू” रही है। वे स्ट्रीमिंग अवशेषों पर झुकेंगे नहीं और शो और फिल्मों के लेखन में एआई के उपयोग पर मामूली रियायतें देने से इनकार करेंगे। यही कारण है कि डब्ल्यूजीए ने 2 मई, 2023 को “पेंसिल डाउन” घोषित कर दिया। एएमपीटीपी कम लेखकों को रोजगार देने और उन्हें अब की तुलना में कम भुगतान करने के बारे में है, और वे शर्त लगा रहे हैं कि भुगतान करने वाले दर्शक उस मनोरंजन से इतने अलग हो गए हैं जो वे आजकल उपभोग करते हैं। उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि किसी एल्गोरिथम ने इसे तैयार किया है या नहीं।

और वे सही भी हो सकते हैं. वे शायद उसका विज्ञापन भी नहीं करना चाहेंगे.

#Writers #Strike #Heats #Studios #Absolute #Movie #Villains #Film