0

Victor Wembanyama Says Britney Spears ‘Grabbed’ Him ‘From Behind,’ Pop Star Denies Allegation

Share

विभिन्न रिपोर्टों के बाद, ब्रिटनी स्पीयर्स और उसका पति, सैम असगरीउस घटना को स्वीकार कर रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप कलाकार को सैन एंटोनियो स्पर्स नौसिखिया के साथ आए एक सुरक्षा गार्ड द्वारा बैकहैंड किया गया था विक्टर वेम्बन्यामा.

हालाँकि, एथलीट ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि ब्रिटनी रिपोर्टों की तुलना में कुछ अधिक आकर्षक थी। इसके बावजूद, ब्रिटनी स्पीयर्स का कहना है कि पिटाई से पहले उसने केवल “उसे कंधे पर थपथपाया”।

संबंधित: क्या कहना?! एनबीए स्टार विक्टर वेम्बन्यामा के सुरक्षा गार्ड ने ब्रिटनी स्पीयर्स को कथित तौर पर पीछे धकेला

संपादक का नोट: इस लेख को एक हालिया रिपोर्ट को दर्शाने के लिए अद्यतन किया गया है कि विक्टर वेम्बन्यामा के सुरक्षा गार्ड के खिलाफ आरोप दायर नहीं किए जाएंगे। इसके अतिरिक्त, यह घटना का एक नया सामने आया वीडियो भी दर्शाता है।

विक्टर वेम्बन्यामा का कहना है कि ब्रिटनी ने लास वेगास में “उसे (उसे) पीछे से पकड़ लिया”।

वेम्बन्यामा सार्वजनिक रूप से इस घटना को स्वीकार करने वाली पहली पार्टी थी।

केन्स 5 स्पोर्ट्स एंकर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में नैट रयानविक्टर ने पुष्टि की कि पिछली रात “कुछ हुआ था”।

उन्होंने कहा कि व्यस्त गलियारे से गुजरते समय उन्होंने किसी को उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हुए सुना। हालाँकि, विक्टर वेम्बन्यामा का कहना है कि भीड़ को इकट्ठा होने से रोकने के लिए उन्हें चलते रहने का निर्देश दिया गया था, और अंततः मामला बिगड़ गया।

“उस व्यक्ति ने मुझे पीछे से पकड़ लिया। मेरे कंधे पर नहीं, उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया। मैं बस इतना जानता हूं कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे दूर धकेल दिया था। मुझे नहीं पता कि कितनी ताकत से, लेकिन सुरक्षा ने उसे दूर धकेल दिया। मैं देखने के लिए नहीं रुका, इसलिए मैं चलता रहा और बढ़िया डिनर का आनंद लिया।

विक्टर ने आगे कहा कि उसने “सोचा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है” और “कुछ घंटों तक नहीं जानता था” कि जिस प्रशंसक की बात की जा रही है वह ब्रिटनी स्पीयर्स है।

ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहानी का अपना पक्ष साझा किया

इसके तुरंत बाद, ब्रिटनी ने भी इंस्टाग्राम के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त की।

घोषणा करने से पहले उन्होंने “दर्दनाक अनुभवों” से अपने परिचय को स्वीकार करते हुए शुरुआत की, “कल रात मेरे साथ जो हुआ उसके लिए मैं तैयार नहीं था।”

यह साझा करने के बाद कि वह लास वेगास में कुछ बार अचानक विक्टर वेम्बन्यामा से मिलीं, ब्रिटनी कहती हैं कि उन्होंने अंततः “उनका ध्यान आकर्षित करने” का प्रयास करने का फैसला किया।

“मैंने उनसे संपर्क करने और उनकी सफलता पर बधाई देने का फैसला किया। यह सचमुच बहुत तेज़ था, इसलिए मैंने उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए उसके कंधे को थपथपाया।

विशेष रूप से, ब्रिटनी ने विक्टर वेम्बन्यामा के इस दावे का खंडन किया कि उसने “उसे (उसे) पीछे से पकड़ लिया था” और “बस उसे कंधे पर थपथपाने” पर जोर दिया।

फिर उसने सुरक्षा गार्ड को याद किया “(बिना पीछे देखे उसके चेहरे पर हाथ फेरा)।

पॉप स्टार ने निश्चित रूप से जोड़ा, “मैं हर समय लोगों से घिरा रहता हूं… मेरी सुरक्षा टीम उनमें से किसी को नहीं मारती।”

एक अन्य संदेश में, ब्रिटनी ने कहा कि वह “शर्मनाक” कहानी साझा करना चाहती थी ताकि “लोगों के सामने एक उदाहरण स्थापित करने और सभी लोगों के साथ सम्मान के साथ व्यवहार करने का आग्रह किया जा सके।”

उसने यह भी बताया, “मुझे अभी तक खिलाड़ी, उसकी सुरक्षा या संगठन से सार्वजनिक माफ़ी नहीं मिली है।”

ब्रिटनी ने अपने संदेश के अंत में प्रशंसकों को “प्यार और समर्थन” के लिए धन्यवाद दिया। स्पीयर्स ने मामले को संभालने वाले जासूसों के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

सैम असगरी ने कथित हमलावर को “नियंत्रण से बाहर सुरक्षा गार्ड” कहा

ब्रिटनी के पति ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

यह घोषित करने के बाद कि वह “हिंसा का विरोध करते हैं”, सैम असगरी ने कहा कि उनकी “दबी हुई” प्रतिक्रिया एक सबक के रूप में काम कर सकती है।

“जो कुछ घटित हुआ, उस पर विचार करते हुए मुझे लगता है कि मेरी प्रतिक्रिया दबी हुई है, और मुझे आशा है कि संबंधित व्यक्ति सबक सीखेगा और महिलाओं के प्रति अपनी उपेक्षा को बदल देगा।”

असगरी ने कथित हमलावर को “अनियंत्रित सुरक्षा गार्ड” कहा, जो विक्टर वेम्बन्यामा की उपलब्धियों पर “छाया डाल रहा है”। उन्होंने “महिलाओं के प्रति उपेक्षा की प्रणालीगत संस्कृति” की भी आलोचना की।

“इसका दोष उस कायर पर पड़ना चाहिए जिसने ऐसा किया, जिन लोगों ने उसे उचित जांच के बिना काम पर रखा, और खेल और मनोरंजन में महिलाओं के प्रति अनादर की प्रणालीगत संस्कृति पर आरोप लगाया जाना चाहिए।”

टीएसआर अपडेट

के अनुसार टीएमजेडलास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने शुक्रवार को घटना की जांच पूरी कर ली। इसके अलावा, ब्रिटनी स्पीयर्स को थप्पड़ मारने के मामले में विक्टर वेबबान्यामा के सुरक्षा गार्ड के खिलाफ “कोई आरोप दायर नहीं किया जाएगा”।

तब से, आउटलेट ने घटना का एक वीडियो भी प्रकाशित किया है जो घटना के बारे में स्पीयर के विवरण की पुष्टि करता प्रतीत होता है।

रूमीज़, स्थिति पर आपके क्या विचार हैं?


#Victor #Wembanyama #Britney #Spears #Grabbed #Pop #Star #Denies #Allegation