0

Secret Invasion Episode 4 Puts The Best And Worst Of The MCU On Display – /Film

Share


दुर्भाग्यवश, पूरे एपिसोड 4 में व्याप्त मिश्रित परिणामों की भावना चीजों को उनकी पूरी क्षमता से रोकती रहती है। में बहुत पसंद है कड़ी 2, यहां सबसे अच्छे क्षण पात्रों के बस बैठकर एक-दूसरे से बात करने से प्राप्त होते हैं। रेमंड कार्वर की कविताओं पर फ्यूरी और प्रिसिला के बीच चर्चा (उनकी पसंदीदा “लेट फ्रैगमेंट” सहित, जो एपिसोड को इसका शीर्षक देती है और दो लोगों के बीच बातचीत के रूप में प्रकट होती है) एपिसोड की भावनात्मक रीढ़ प्रदान करती है, यहां तक ​​​​कि हम भी पिछले सप्ताह के क्लिफहेंजर से जानें कि प्रिसिला को स्कर्ल-प्रतिरूपित रोडी (डॉन चीडल) के साथ ग्रेविक की सेवा में भर्ती किया गया है। इस जीवन में कोई भी व्यक्ति यह महसूस करना चाहता है कि वह “प्रिय” है, जैसा कि दोनों बाद के दृश्य में पुनः पुष्टि करते हैं जब यह स्पष्ट हो जाता है कि उनमें से प्रत्येक एक गंभीर गतिरोध पर पहुंच गया है और उन्हें दूसरे को मारना होगा। लेकिन भले ही यह कथानक बिना किसी गोली के नाटकीय रूप से हल हो जाता है, एक विशिष्ट एमसीयू कथानक की परेशान करने वाली मांगें रास्ते में आती रहती हैं।

यह शायद अब तक की पूरी श्रृंखला के सबसे निराशाजनक रहस्योद्घाटन के बारे में शिकायत करने का एक बहाना प्रदान करता है, जो यह है कि रोडी, वास्तव में, एक स्कर्ल घुसपैठिया है। इस बात पर ध्यान न दें कि एपिसोड 2 का मुख्य आकर्षण जेम्स रोड्स और फ्यूरी के बीच बेहद तनावपूर्ण और पूरी तरह से प्रेरित गतिशीलता से आया है। उनके दोनों संबंधित कर्तव्यों ने उन्हें एक-दूसरे के साथ सीधे टकराव में डाल दिया, जिससे उनके बीच एक ताजा बड़ा संघर्ष जुड़ गया और अंतर्निहित सुझाव को एमसीयू में बहुत कम ही छेड़ा गया (अंतिम बार “कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर” में खोजा गया) वह अच्छा है वास्तव में, लोग पूरी तरह से खलनायक बने बिना पूरी तरह से वैध कारणों से एक-दूसरे के साथ मतभेद में रह सकते हैं।

खैर, वहाँ जाता है वह, क्योंकि निश्चित रूप से ग्रेविक के प्रभाव में केवल एक दुष्ट स्कर्ल ही इतना असभ्य हो सकता है कि हमारे नायक फ्यूरी को इतना कठिन समय दे सके। याद करना प्रीमियर में वह सारी दिखावटी बातें SHIELD निदेशक के एक कदम चूक जाने के बारे में? वह सब अब एक दूर की स्मृति की तरह महसूस होता है, क्योंकि वह तब से हर चीज के बारे में सही होने के मानक मार्वल खांचे में बस गया है। किसी को लगता है कि एक पागल थ्रिलर श्रृंखला का लक्ष्य आत्म-संदेह और गलतियों को भुनाना होगा, यहां तक ​​​​कि हमारे नायक द्वारा भी, लेकिन यह एक मोड़ “गुप्त आक्रमण” के किसी भी प्रयास को कमजोर कर देता है जो एक बार थोड़ा सा धूसर रंग में डालने के लिए किया गया था। एमसीयू की सफेद दुनिया।

#Secret #Invasion #Episode #Puts #Worst #MCU #Display #Film