0

‘The Idol’ Shocks Fans As It Wraps Up Earlier Than Expected

Share

एचबीओ का “मूर्तियह खुलासा होने के बाद प्रशंसकों को एक बार फिर आश्चर्य हुआ है कि पहले छह-एपिसोड का शो अपने पांचवें एपिसोड के प्रसारण के बाद अचानक समाप्त हो जाएगा।

सैम लेविंसन द्वारा निर्देशित ड्रामा सीरीज़ जॉक्लिन नामक एक युवा और परेशान अभिनेत्री के जीवन पर केंद्रित है (जिसका किरदार उन्होंने निभाया है) लिली-रोज़ डेप), जो एक पंथ नेता, टेड्रोस (द्वारा अभिनीत) के चंगुल में फंस जाता है सप्ताहांत).

अपनी रिलीज़ से पहले, “द आइडल” अत्यधिक कामुक दृश्यों और नग्नता के भारी प्रदर्शन के कारण पहले से ही तीव्र ऑनलाइन प्रतिक्रिया का विषय था।

अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें।

‘द आइडल’ रविवार को अपने पांचवें एपिसोड के साथ समाप्त होगा

इंस्टाग्राम | मूर्ति

“द आइडल” के प्रशंसक यह खुलासा होने के बाद स्तब्ध रह गए कि यह अपेक्षा से अधिक जल्दी समाप्त हो जाएगा। घटिया शो, जिसे पहले छह-एपिसोड श्रृंखला के रूप में प्रस्तुत किया गया था, कथित तौर पर इसका अंतिम एपिसोड रविवार को प्रसारित होगा2 जून।

जो दर्शक “द आइडल” के सेक्स-भारी चौथे एपिसोड को देखने आए थे, उन्हें पांचवीं किस्त के एक चौंकाने वाले पूर्वावलोकन के साथ स्वागत किया गया, लेकिन इसमें “सीज़न फिनाले” टैग भी जोड़ा गया। इस नए विकास ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि यह शो केवल एक एपिसोड में अपनी सभी विभिन्न कथानक रेखाओं को कैसे कवर और पर्याप्त रूप से संबोधित कर सकता है।

प्रशंसकों का मानना ​​है कि ‘द आइडल’ के छोटे होने का क्या कारण हो सकता है

दर्शकों ने 'द आइडल' एपिसोड तीन में 'बीमार' जेफरी एप्सटीन के मजाक की आलोचना की
इंस्टाग्राम | मूर्ति

“द आइडल” से छठा एपिसोड हटाए जाने के बाद, प्रशंसक अब यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि बदलाव का कारण क्या हो सकता है।

कुछ लोगों का मानना ​​था कि यह संभवत: श्रोता लेविंसन द्वारा आलोचकों के आघात को कम करने के लिए विवादास्पद दृश्यों को संपादित करने का परिणाम था, जबकि अन्य लोगों ने तर्क दिया कि यह “द आइडल” के पूरी तरह से रद्द होने के कारण था।

एक फैन ने लिखा ट्विटर“मैं सोचने लगा हूं कि या तो आदर्श आलोचक इसे बढ़ा-चढ़ाकर कहने के लिए बातें कह रहे थे या वे वास्तव में सही थे और सैम ने कुछ दृश्यों को काट दिया, इसलिए हमें 6 एपिसोड के बजाय 5 एपिसोड क्यों मिल रहे हैं और एपिसोड 3 केवल 45 मिनट का था। ”

एक और कहा, “एचबीओ को एहसास हुआ कि यह कितनी गड़बड़ थी और उसने निर्णय लिया कि इसके लिए लड़ना उचित नहीं है। विशेष रूप से HOTD, सक्सेशन और द लास्ट ऑफ अस जैसे 3 रिकॉर्ड तोड़ने वाले शो देखने के बाद, हाँ, उनके पास इस शो को नवीनीकृत करने का कोई कारण नहीं है। यह उनके लिए कोई नुकसान नहीं है।”

एक तीसरा व्यक्ति जोड़ा, “यह मेरी राय है कि द आइडल का सीज़न 2 नहीं होने वाला है। एक सप्ताह पहले तक अधिकांश प्रतिष्ठित मीडिया प्रकाशनों और ब्लॉगर्स को बताया गया था कि यह 6 एपिसोड तक चलेगा।” उन्होंने जारी रखा, “मुझे लगता है कि जो शक्तियां इसके वापस न आने की प्रबल संभावना की ‘कथित तौर पर घोषणा’ नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि यह लोगों को अब-लेबल वाली सीमित श्रृंखला को खत्म करने से रोक देगा।”

एचबीओ ने शो रद्द होने की अफवाहों को बंद कर दिया

दर्शकों ने 'द आइडल' एपिसोड तीन में 'बीमार' जेफरी एप्सटीन के मजाक की आलोचना की
इंस्टाग्राम | मूर्ति

पहले यह आरोप लगाया गया था कि “द आइडल” को उसके नग्नता से भरे दृश्यों और शो के सेट पर द वीकेंड के “अहंकारी” रवैये पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के कारण रद्द कर दिया गया था।

के अनुसार पेज छहएक सूत्र ने दावा किया कि “यह कभी भी लंबे समय तक चलने वाला शो नहीं था, यह हमेशा… एक सीमित श्रृंखला थी।”

सूत्र ने यह भी कहा कि एचबीओ लेविंसन द्वारा निर्देशित “द आइडल” के कारण नकारात्मक आलोचना से हैरान नहीं था। उन्होंने कहा, “यह एक सैम लेविंसन शो है, और आप जानते हैं कि सैम लेविंसन शो से आपको क्या मिल रहा है।”

इसके संभावित रद्द होने की खबर सुर्खियां बनने के बाद, एचबीओ ने इसे बंद करने के लिए तुरंत ट्विटर का सहारा लिया। वे लिखा, “यह गलत प्रचारित किया जा रहा है कि द आइडल के दूसरे सीज़न पर निर्णय निर्धारित किया गया है। ऐसा नहीं हुआ है, और हम रविवार रात आपके साथ अगला एपिसोड साझा करने के लिए उत्सुक हैं।

द वीकेंड ‘द आइडल’ बैकलैश से आश्चर्यचकित नहीं था

प्रथम वार्षिक ब्लैक म्यूजिक एक्शन कोएलिशन के म्यूजिक इन एक्शन अवार्ड्स में सप्ताहांत
मेगा

से बात करते समय विविधता“कैन नॉट फील माई फेस” गायक ने खुलासा किया कि वह नकारात्मक समीक्षाओं से हैरान नहीं थे क्योंकि चीजें उनकी उम्मीद के मुताबिक चल रही थीं।

द वीकेंड के अनुसार, शो के बारे में लोगों द्वारा नफरत की जाने वाली हर चीज़ जानबूझकर की गई थी, जिसमें उनका अभिनय भी शामिल था, जिसे कई लोगों ने “बुरा” और “गंभीर” माना है।

गायक ने कहा, “हम इस शो के साथ शैलियों के साथ खेल रहे हैं, हम वही कर रहे हैं जो हम करना चाहते थे।” “और इसमें से कोई भी आश्चर्य की बात नहीं है। मैं बाकी शो देखने के लिए हर किसी के लिए उत्साहित हूं।”

दर्शकों ने 'द आइडल' एपिसोड तीन में 'बीमार' जेफरी एप्सटीन के मजाक की आलोचना की
इंस्टाग्राम | मूर्ति

उन्होंने आगे दावा किया कि “द आइडल” “लगभग शैक्षिक” था क्योंकि यह उजागर करता है कि बहुत से प्रसिद्ध लोग किस दौर से गुज़रते हैं, जो हॉलीवुड की चकाचौंध से एक बड़ा अंतर है।

द वीकेंड ने कहा, “यह लगभग शैक्षिक है कि अविश्वसनीय रूप से प्रसिद्ध होने के साथ यही होता है।” “आप ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं जिनके बारे में आप निश्चित नहीं हैं कि उनके असली इरादे क्या हैं, भले ही ऐसा लगता हो कि वे अच्छे हैं। तुम्हें कभी पता ही नहीं चलता।”

#Idol #Shocks #Fans #Wraps #Earlier #Expected