0

Mission: Impossible – Dead Reckoning Brings Back Ethan Hunt’s Oldest Adversary And It Rules – /Film

Share

“मिशन इम्पॉसिबल” में, हम पहली बार पहले एक्ट के अंत में किट्रिज से मिलते हैं। एथन की टीम जिस ऑपरेशन पर काम कर रही थी, वह विफल हो गया, वह एकमात्र जीवित व्यक्ति है, और वह किट्रिज से पूछताछ करने के लिए प्राग के एक्वारियम रेस्तरां में मिला। समस्या यह है कि किट्रिज को अब यकीन हो गया है कि एथन गद्दार है क्योंकि वह उस नौकरी से बच गया जो वास्तव में, एक छद्म शिकार थी।

निर्देशक ब्रायन डी पाल्मा की हिचकॉक अंधभक्ति उनकी फिल्मों में बार-बार दिखाई देता है; “मिशन: इम्पॉसिबल” में रेस्तरां का दृश्य सबसे अधिक चर्चा का विषय है, तनाव धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है क्योंकि एथन को एहसास होता है कि उसे धोखेबाज के रूप में फंसाया गया है। अड़चन प्रसिद्धि से सस्पेंस को बढ़ाने के लिए एक टेबल के नीचे एक बम दिखाने के लिए कहा गया – डी पाल्मा उस सिद्धांत का उपयोग करता है लेकिन विस्फोटक गोंद के साथ।

“लगता है आप खुद को दोष देने पर तुले हुए हैं, एथन,” किट्रिज ने दृश्य को पलटते हुए कहा। “और कौन बचा है?” अनजान एथन उत्तर देता है। “हाँ,” किट्रिज ने अपनी नज़रें फेर लीं, अपनी प्रतिक्रिया को दबाने की कोशिश की ताकि एथन बहुत जल्दी समझदार न हो जाए। एक बार जब एथन का सुराग मिल जाता है, तो डी पाल्मा फ़्रेमिंग को बदल देता है, मानक बैक-एंड-फ़ॉरवर्ड मीडियम क्लोज़-अप से कम डच कोणों तक जाता है। वे कोण किट्रिज की घिनौनी मुस्कुराहट को बिल्कुल खतरनाक बनाते हैं।

#Mission #Impossible #Dead #Reckoning #Brings #Ethan #Hunts #Oldest #Adversary #Rules #Film