0

Matt Barnes Sued For Spitting On Fiancée’s Ex At 49ers Game

Share

एनबीए स्टार मैट बार्न्स उसकी मंगेतर के पूर्व पति द्वारा मुकदमा दायर किया जा रहा है, डेविड पैटरसनपिछले रविवार को एनएफएल प्लेऑफ़ गेम में तीखी बहस के दौरान बार्न्स ने कथित तौर पर पैटरसन पर थूक दिया था।

द ब्लास्ट द्वारा प्राप्त अदालती दस्तावेजों के अनुसार, दंपति 42 वर्षीय पूर्व एथलीट पर मारपीट, हमला और जानबूझकर भावनात्मक संकट पैदा करने का मुकदमा कर रहे हैं।

49ers गेम में मंगेतर की पूर्व प्रेमिका पर थूकने के लिए मैट बार्न्स पर मुकदमा चलाया जा रहा है

मेगा

द ब्लास्ट द्वारा प्राप्त नए अदालती दस्तावेजों के अनुसार, पैटरसन का आरोप है कि 22 जनवरी को बार्न्स द्वारा उस पर “गलत तरीके से, दुर्भावनापूर्ण और हिंसक तरीके से हमला किया गया, पीटा गया, धमकाया गया और घायल कर दिया गया”। , 2022, क्योंकि यह घटना पिछले रविवार को सुर्खियाँ बनी।

दस्तावेज़ों में, पैटरसन ने आरोप लगाया कि बार्न्स ने “जानबूझकर उसे नुकसान पहुँचाने और/या अपमानित करने के इरादे से” उसके चेहरे पर थूका। कथित थूकने के परिणामस्वरूप, पैटरसन का कहना है कि वह अब “चोट, भावनात्मक संकट, दर्द और पीड़ा, शर्मिंदगी और अपमान से पीड़ित है और भुगत रहा है।”

पैटरसन का दावा है कि थूकने से उन्हें ‘मानसिक और भावनात्मक दर्द’ हुआ है

'एनबीए' स्टार मैट बार्न्स पर अपनी गर्लफ्रेंड के पूर्व पति के परिवार को परेशान करने का आरोप
मेगा

अदालती दस्तावेज़ों में यह भी कहा गया है कि पैटरसन की स्थिति में कोई भी “उचित व्यक्ति बिना सहमति के स्पर्श से आहत होता।” बार्न्स के आचरण के कारण, पैटरसन ने आरोप लगाया कि उन्हें “मानसिक और भावनात्मक दर्द, संकट और असुविधा का सामना करना पड़ा है, यह सब उनके नुकसान और क्षति की मात्रा के लिए पूरी तरह से निर्धारित नहीं है, लेकिन इस अदालत के अधिकार क्षेत्र के भीतर है और परीक्षण के समय सबूत के अधीन है।” ।”

दूसरे शब्दों में, पैटरसन इस मामले में अनिर्दिष्ट क्षति की तलाश कर रहा है और उम्मीद कर रहा है कि अदालत उचित संख्या पर फैसला करेगी। कागजात आगे कहते हैं कि “पैटरसन ने जानकारी और विश्वास के आधार पर आगे आरोप लगाया और कहा कि बार्न्स ने ऊपर बताए गए कार्यों को जानबूझकर, घृणित और स्वेच्छा से, द्वेष और उत्पीड़न के साथ और पैटरसन के अधिकारों के प्रति सचेत उपेक्षा के साथ किया, और ऐसा करने में इसमें जो बातें कही गई हैं उनमें बार्न्स पर उत्पीड़न और द्वेष का दोषी होने का आरोप लगाया गया है।”

पैटरसन के परिप्रेक्ष्य में, उन्हें लगता है कि मैट बार्न्स का आचरण “बार्न्स को दंडित करने और आगे के कदाचार को रोकने के लिए आवश्यक और उचित किसी भी राशि में अनुकरणीय और दंडात्मक क्षति के पुरस्कार को उचित ठहराता है।”

चौंकाने वाले टेक्स्ट संदेश परेशान करने वाली स्थिति को और भी जटिल बना देते हैं

मैट बार्न्स के तलाक को लेकर 'बास्केटबॉल वाइव्स' स्टार ग्लोरिया गोवन पर वकीलों ने मुकदमा दायर किया
मेगा

यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो ऐसा प्रतीत होता है कि समय के साथ इसका निर्माण होता जा रहा है। अदालती दस्तावेज़ों में कुछ बेहद ख़राब टेक्स्ट संदेश भी शामिल हैं जो मैट बार्न्स और मेलिसा एंडिनो के बीच आते-जाते रहते हैं। एक कथित टेक्स्ट संदेश में कहा गया है, “मेलिसा क्या आपके होंठ *** चूसने के अलावा किसी और चीज़ के लिए अच्छे हैं? अपने आदमी पर नियंत्रण रखें वह इसे खो रहा है।

एक समूह पाठ संदेश में, बार्न्स ने कथित तौर पर पैटरसन को “बी****” और “एफ***एन जोकर” कहा। पैटरसन ने यह भी आरोप लगाया कि बार्न्स उसे अपने घर में “खींचने” के लिए कहकर झगड़ा करना चाह रहा था, जहां उसे उम्मीद थी कि शारीरिक हिंसा होगी।

पैटरसन का आरोप है कि बार्न्स ने उससे कहा कि वह “तुम्हारे नकली बदमाशी से थक गया है” और मेलिसा को बातचीत में खींचने की कोशिश की। पैटरसन का दावा है कि बार्न्स ने यह भी कहा कि वह गरीब था और “उसके पास किसी भी चीज़ के लिए भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे।”

अपने कानूनी कागजात में, पैटरसन ने कथित टेक्स्ट संदेशों की एक लंबी सूची प्रदान की, जहां उनका दावा है कि बार्न्स ने समूह संदेशों में उन्हें कई तरह के गलत नामों से बुलाया।

मैट बार्न्स का आरोप है कि पैटरसन आक्रामक है

एप्पल ओरिजिनल फिल्म्स में मैट बार्न्स "मुक्ति" लॉस एंजिल्स प्रीमियर - आगमन
मेगा

मैट बार्न्स ने पिछले सप्ताह रविवार, 22 जनवरी, 2023 को हुए काउबॉय बनाम 49ers गेम में एक तीखी नोकझोंक के दौरान अपनी मंगेतर की पूर्व प्रेमिका पर थूकने के कारण सुर्खियां बटोरीं। कथित विवाद का फुटेज सामने आया टीएमजेडजो सांता क्लारा के लेवी स्टेडियम में प्लेऑफ़ शुरू होने से ठीक पहले अपराह्न लगभग 3:40 बजे हुआ।

घटना के दो दिन बाद, मैट बार्न्स ने पैटरसन के खिलाफ अस्थायी नागरिक निरोधक आदेश की मांग के लिए लॉस एंजिल्स में एक काउंटी अदालत में कदम रखा। अदालती दस्तावेजों में, बार्न्स ने दावा किया कि पैटरसन ने “मेरा शिकार किया और आक्रामक तरीके से मेरा सामना किया।”

बार्न्स का यह भी कहना है कि, प्रश्न वाले दिन, पैटरसन ने “मुझे धक्का दिया, और मुझे उसे अपने से दूर करने के लिए मजबूर होना पड़ा।” हालाँकि पैटरसन ने कहा कि बार्न्स उन्हें अदालती दस्तावेज़ों में शामिल पाठ संदेशों में धमकी दे रहे थे, अपने निरोधक आदेश में, बार्न्स ने दावा किया, “मैं नहीं चाहता था कि झगड़ा शारीरिक रूप से और बढ़े, और उसके द्वारा मुझे बाहर निकालने और उसके अड़ियल रवैये से हताशा के कारण बार-बार परेशान करने पर मैंने घृणावश उसकी ओर थूक दिया।”

#Matt #Barnes #Sued #Spitting #Fiancées #49ers #Game