0

UPDATE: Larry Nassar Prison Stabbing Reportedly Stemmed From Him Wanting To Watch ‘Girls’ At Wimbledon

Share

ओलंपिक जिम्नास्टिक टीम का एक बदनाम पूर्व डॉक्टर, लैरी नासरकथित तौर पर जेल में उस पर चाकू से हमला कर दिया गया, जब उसने टेलीविजन पर मैच देखते समय कैदियों से कहा कि वह विंबलडन में “लड़कियों” को खेलते हुए देखना चाहता है। संबंधी प्रेस रिपोर्ट.

स्थिति से जुड़े एक अज्ञात सूत्र का हवाला देते हुए, आउटलेट ने उस कैदी की पहचान की जिसने कथित तौर पर नासर को 49 वर्षीय व्यक्ति के रूप में चाकू मारा था। शेन मैकमिलन.

संबंधित: बदनाम खेल डॉक्टर लैरी नासर पर फ्लोरिडा जेल में कई बार चाकू मारा गया

चाकू मारने के संदिग्ध कैदी का कहना है कि हमला डॉक्टर की भद्दी टिप्पणियों के कारण हुआ

रविवार को, मैकमिलन कथित तौर पर नासर को चाकू मार दिया. उसकी गर्दन पर दो बार, पीठ पर दो बार और सीने पर छह बार वार किया गया। जो रोजासस्थानीय 506 के अध्यक्ष – संघीय सुधार परिसर कोलमैन में कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करते हैं – की पुष्टि की गई एनबीसी न्यूज.

कैदी ने जेल अधिकारियों को बताया कि अमेरिकी जिम्नास्टिक टीम के पूर्व डॉक्टर ने विंबलडन महिला मैच में “लड़कियों” को खेलते हुए देखने की इच्छा पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद मैकमिलन ने कथित तौर पर नासर पर हमला किया।

एपी के अनुसार, चार अन्य कैदियों के हस्तक्षेप करने और मैकमिलन को नासर से खींचने के बाद हमला समाप्त हो गया।

मैकमिलन को इससे पहले 2006 में एक सुधार अधिकारी पर हमला करने का दोषी ठहराया गया था। उस पर 2011 में कोलोराडो की सुपरमैक्स जेल में एक कैदी को चाकू मारने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया गया था। प्यूब्लो सरदार 2015 में रिपोर्ट किया गया।

संघीय कारागार ब्यूरो ने पुष्टि की कि रविवार दोपहर 2:35 बजे कोलमैन में एक कैदी पर हमला किया गया। नासर को आगे के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाने से पहले जेल कर्मचारियों ने जीवनरक्षक देखभाल प्रदान की।

59 वर्षीय व्यक्ति का फेफड़ा भी क्षतिग्रस्त हो गया। हालाँकि, अधिकारियों का कहना है कि बुधवार (12 जुलाई) तक उनकी हालत स्थिर है।

जेल में नासर पर दूसरी बार हमला, जेल में स्टाफ की कमी

संबंधी प्रेस रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस जेल में नासर को रखा गया है, वहां कर्मचारियों की कमी हो रही है।

कथित तौर पर नासर की यूनिट को सौंपे गए दोनों अधिकारी जेल प्रहरियों की कमी के कारण अनिवार्य ओवरटाइम शिफ्ट में काम कर रहे हैं।

जैसा कि रिपोर्ट किया गया है, 2018 में, सामान्य आबादी में रखे जाने के बाद नासर पर जेल में हमला किया गया था छाया कक्ष.

उसी वर्ष की शुरुआत में, एक न्यायाधीश ने नासर को 175 साल तक की जेल की सजा सुनाई थी।

उन पर महिला जिमनास्टों और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेताओं का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। उनके कई पीड़ितों में हाई-प्रोफाइल ओलंपियन शामिल हैं मैकायला मैरोनी, एली रायसमैन, गैबी डगलसऔर सिमोन बाइल्स.

अधिकारियों ने नासर पर 14 महीनों में कम से कम 40 लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया।

वह वर्तमान में राज्य और संघीय दोनों अदालतों में दोषसिद्धि के लिए सजा काट रहा है।



#UPDATE #Larry #Nassar #Prison #Stabbing #Reportedly #Stemmed #Wanting #Watch #Girls #Wimbledon