0

Kesha and Dr. Luke Reach Settlement: ‘Only God Knows What Happened’

Share

गायक केशा और निर्माता डॉ. ल्यूक मैनहट्टन में उनका बहुप्रतीक्षित परीक्षण शुरू होने से कुछ सप्ताह पहले ही एक समझौते पर पहुँचे हैं।

गुरुवार दोपहर को, “केवल प्यार ही हमें बचा सकता है” ने अपने और डॉ. ल्यूक के एक बयान के साथ समझौते की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक सरल संदेश साझा किया।

केशा और डॉ. ल्यूक ने अपना मुक़दमा सुलझाया: ‘मैं शांति के अलावा कुछ नहीं चाहता’

इंस्टाग्राम | केशा

गुरुवार दोपहर को, “समथिंग टू बिलीव इन” गायक ने एक बयान साझा किया, जिसमें लिखा था, “केशा और डॉ. ल्यूक मुकदमे के समाधान के लिए सहमत हुए हैं, और उस प्रस्ताव के संबंध में एक संयुक्त बयान जारी करने और पोस्ट करने पर सहमत हुए हैं। उस मुक़दमे के समाधान में, केशा और डॉ. ल्यूक प्रत्येक ने निम्नलिखित कहा।

केशा ने अपने बयान में कहा, “केवल भगवान ही जानता है कि उस रात क्या हुआ था।” “जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, मैं जो कुछ भी हुआ उसका वर्णन नहीं कर सकता। मैं अपने जीवन के इस अध्याय को बंद करने और एक नई शुरुआत करने का इंतजार कर रहा हूं। मैं इसमें शामिल सभी पक्षों के लिए शांति के अलावा और कुछ नहीं चाहता।”

डॉ. ल्यूक ने अपने बयान में कहा, “हालांकि मैं केशा की फिर से यह स्वीकार करने के लिए सराहना करता हूं कि वह यह नहीं बता सकती कि 2005 की उस रात क्या हुआ था, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि कुछ भी नहीं हुआ था।” “मैंने उसे कभी नशीला पदार्थ नहीं दिया या उसके साथ मारपीट नहीं की और न ही कभी किसी के साथ ऐसा करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “अपने परिवार की खातिर, मैंने लगभग 10 वर्षों तक अपना नाम साफ़ करने के लिए सख्ती से संघर्ष किया है। अब समय आ गया है कि मैं इस कठिन मामले को पीछे छोड़ दूं और अपने जीवन में आगे बढ़ूं। मैं केशा को शुभकामनाएं देता हूं।”

2014 के मुकदमे में केशा चाहती थी कि डॉ. ल्यूक ‘उसकी जिंदगी से बाहर निकल जाए’

'प्लेयर्स पार्टी' 2022 में केशा की सह-मेजबानी माइकल रुबिन, एमएलबीपीए और फैनेटिक्स द्वारा की गई
मेगा

2014 में, केशा ने अपने लंबे समय के संगीत निर्माता डॉ. ल्यूक के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने उसे यौन, शारीरिक, मौखिक और भावनात्मक रूप से धोखा दिया। उस समय दिए गए एक बयान में उनके वकील मार्क गेरागोस ने बताया लोग पत्रिका, “हम तब तक लड़ने के लिए तैयार हैं जब तक वह उसके जीवन से हमेशा के लिए बाहर निकलने के लिए सहमत नहीं हो जाता।”

उन्होंने बताया कि दुर्व्यवहार वर्षों से चल रहा था लेकिन वह उनके खिलाफ कार्रवाई करने में सहज महसूस नहीं करते थे। उन्होंने कहा, “उसने प्रयास किए हैं, (लेकिन) वह टकराव करने वाली व्यक्ति नहीं है।” “प्रयासों को हमेशा मनोवैज्ञानिक युद्ध, (शिकारी व्यवहार) और उस तरह की चीजों से पूरा किया गया। आख़िरकार वह एक ऐसी जगह पर पहुँच गई जहाँ वह ऐसे लोगों से घिरी हुई है जो इतने सहयोगी हैं कि उसे लगता है कि वह अंततः यह कर सकती है, और उसे ऐसा महसूस हुआ कि उसे यह करने की ज़रूरत है। वह इस रास्ते पर नहीं जा सकती थी. अनुबंध से बाहर निकलना वास्तव में खुद को उसके नियंत्रण से बाहर निकालने के लिए गौण है।

गेरागोस ने कहा, “मैंने हाल ही में उसके साथ काफी समय बिताया है और मैं कहूंगा कि उसकी मानसिकता उतनी ही अच्छी है जितनी मैंने देखी है।” “जाहिर तौर पर कोई भी मुकदमेबाजी में उलझना नहीं चाहता और चीजों को इस तरह सार्वजनिक करना चाहता है, लेकिन वह समझती है कि उसे एक स्टैंड लेना होगा। मैं घरेलू हिंसा जैसे व्यापक सामाजिक मुद्दे पर बोलने के लिए उनकी बहादुरी की सराहना करता हूं। यह इस उद्योग और बड़े पैमाने पर समाज में एक अनकही कहानी बयां करता है।”

केशा
मेगा

डॉ. ल्यूक ने आरोपों से इनकार किया, और अनुबंध के उल्लंघन और मानहानि के लिए केशा और उसकी मां, पेबे सेबर्ट दोनों के खिलाफ जवाबी मुकदमा दायर किया। उनके वकील, क्रिस्टीन लेपेरा ने पीपुल पत्रिका को बताया कि “केशा और उनकी मां डॉ. ल्यूक के बारे में तीसरे पक्ष को अपमानजनक और असत्य बयान प्रकाशित करने के अभियान में लगी हुई हैं, जिसमें केशा के कथित शारीरिक और मानसिक शोषण के अपमानजनक और झूठे बयान भी शामिल हैं।”

लेपेरा ने आगे कहा, “केशा और उसकी मां पेबे ने केशा को डॉ. ल्यूक के साथ उसके विशेष रिकॉर्डिंग समझौते से मुक्त करने के लिए (उसे) जबरन वसूली करने के प्रयास में ये अपमानजनक बयान दिए हैं।”

उनका नया एल्बम ‘गैग ऑर्डर’ मई में रिलीज़ हुआ था

केशा सिडनी में प्रदर्शन करती हैं
मेगा

इस महीने की शुरुआत में, “फाइन लाइन” गायिका ने अपना पांचवां स्टूडियो एल्बम जारी किया, चुप रहने का आदेश। इसे आरसीए रिकॉर्ड्स और केमोसाबे रिकॉर्ड्स दोनों द्वारा जारी किया गया था। एक अनुबंध के कारण केमोसाबे के तहत यह उनका अंतिम एल्बम होगा, जिस पर 36 वर्षीय गायिका ने तब हस्ताक्षर किए थे जब वह केवल 18 वर्ष की थीं।

मई में अपना एल्बम रिलीज़ होने के कुछ दिनों बाद, “टू फार गॉन” गायिका एक साक्षात्कार के लिए बैठीं यूएस सन निर्माता के साथ उनके सहयोग पर चर्चा करने के लिए रिक रुबिन और कहा कि वह अपने नए एल्बम के साथ व्यक्तियों को “सशक्त” करना चाहती थी।

केशा एट एपोस किमेल एपोस
मेगा

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा लोगों को सशक्त बनाना, उनका उत्थान करना और उन्हें खुद से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती थी।” “मेरे पास खूबसूरत पल हैं – मैं खुशी से रोता हूं। और उसी दिन, सात घंटे बाद मुझे गंभीर चिंता भी हो सकती है। लोगों को यह न बताना अन्याय था कि मेरी भावनाएँ समुद्र के ज्वार-भाटे की तरह आती-जाती रहती हैं।”

“रिक ने मुझसे कहा कि सबसे अच्छा गाना प्रार्थना है। और यह बात मुझ पर हावी हो गई है – मैं अपने संगीत को इसी तरह देखती हूं,” उसने समझाया। “यह मेरा काम नहीं है. यह सिर्फ एक गतिविधि नहीं है जिसे मैं करता हूं जिसका मैं आनंद लेता हूं। यह एक प्रार्थना है. और उम्मीद है, यह अन्य लोगों तक भी पहुंच सकता है, और वे इससे जुड़ सकते हैं,” उन्होंने कहा।

इस साल के अंत में, केशा अपने नए एल्बम के प्रचार के लिए एक छोटे घरेलू दौरे पर जाएंगी। यह दौरा 15 अक्टूबर को डलास, टेक्सास में शुरू होगा और 18 नवंबर को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में समाप्त होगा।

#Kesha #Luke #Reach #Settlement #God #Happened