0

UPDATE: Jury Validates Aretha Franklin’s Handwritten Will Found Inside A Couch Cushion

Share

एक जूरी ने मंगलवार को पाया कि एक हस्तलिखित वसीयत मिली है एरीथा फ्रैंकलिन की मिशिगन में सोफे के तकिए मान्य हैं और अंततः एक दशक से भी अधिक पहले पाए गए किसी अन्य को पीछे छोड़ देंगे, फॉक्स बिजनेस रिपोर्ट.

संबंधित: काउच में हस्तलिखित वसीयत: एरीथा फ्रैंकलिन के बेटों ने गायक की अंतिम इच्छाओं को लेकर लड़ाई जारी रखी

समाचार एरेथा के संस, केकाल्फ़ और एडवर्ड फ्रैंकलिन के लिए एक जीत के रूप में आया है

सोमवार को शुरू हुए एक संक्षिप्त परीक्षण के बाद जूरी ने एक घंटे से भी कम समय तक विचार-विमर्श किया संबंधी प्रेस.

कथित तौर पर हस्तलिखित वसीयत की परिकल्पना 2014 में की गई थी, इससे चार साल पहले की वसीयत 2010 में एक कैबिनेट में बंद पाई गई थी। आउटलेट की रिपोर्ट के अनुसार, “रेस्पेक्ट” गायक की अंततः औपचारिक वसीयत के बिना मृत्यु हो गई।

यह खबर एरेथा के दो अन्य बेटों की जीत है, Kecalf और एडवर्ड फ्रैंकलिन. उनके वकील ने तर्क दिया था कि 2014 के हस्तलिखित कागजात को 2010 की वसीयत को ओवरराइड करना चाहिए, भले ही यह कैसे लिखा गया था या यह कहाँ पाया गया था।

“आप अपनी वसीयत ले सकते हैं और इसे रसोई काउंटर पर छोड़ सकते हैं। यह अभी भी आपकी इच्छा है,” वकील चार्ल्स मैककेलवी ने कहा, जिन्होंने केकाल्फ और एडवर्ड फ्रैंकलिन का प्रतिनिधित्व किया था।

वकील क्रेग स्मिथ ने आगे कहा: “2014 के दस्तावेज़ के संबंध में यहीं कहते हैं: ‘यह मेरी वसीयत है।” “वह कब्र से बोल रही है, दोस्तों।”

फैसला पढ़े जाने के बाद एरीथा फ्रैंकलिन के पोते-पोतियों ने केकाल्फ़ और एडवर्ड को गले लगाया।

“मैं बहुत – बहुत प्रसन्न हूँ। मैं बस यही चाहता था कि मेरी मां की इच्छाओं का पालन किया जाए,” केकैल्फ़ फ्रैंकलिन ने कहा। “हम बस अभी साँस छोड़ना चाहते हैं। मेरे परिवार, मेरे बच्चों के लिए यह पांच साल का लंबा समय रहा है।”

एरीथा फ्रैंकलिन के बेटे ने जूरी द्वारा वसीयत के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के बाद मां की हस्तलिखित वसीयत की वैधता को चुनौती दी

हालाँकि, फ्रैंकलिन का बेटा, टेड व्हाइट द्वितीयआउटलेट के अनुसार, दावा है कि 2010 की वसीयत नोटरीकृत थी और “पारंपरिक और कानूनी रूप से की गई थी”। व्हाइट द्वितीय ने बताया कि यह अनौपचारिक हस्तलिखित वसीयत के विपरीत था, जो वर्षों बाद फ्रैंकलिन की भतीजी को मिली थी, सबरीना ओवेन्स.

उन्होंने अपने वकील के माध्यम से जूरी को बताया, “मैंने उनके साथ प्रशासनिक रूप से काम करने में जो भी समय बिताया… हर दूसरे दस्तावेज़ पर उन्होंने कभी हस्ताक्षर किए थे, जो पारंपरिक और कानूनी रूप से किए गए थे।”

ओवेन्स को उनकी 2018 की मृत्यु के बाद डेट्रॉइट स्थित घर की तलाशी के दौरान हस्तलिखित वसीयत मिली।

अन्य भाइयों का प्रतिनिधित्व करने वाला वकील: ‘टेडी उन्हें विरासत से बेदखल करना चाहता है, वह यह सब चाहता है’

लेकिन केकाल्फ़ और एडवर्ड फ्रैंकलिन के वकीलों ने उनके भाई, टेडी को एक अलग नज़रिए से चित्रित किया।

“(टेडी) अपने दो भाइयों को बेदखल करना चाहता है। टेडी यह सब चाहता है,” वकील क्रेग स्मिथ ने मंगलवार को समापन बहस के दौरान कहा।

कथित तौर पर गायिका की मृत्यु के समय उसकी कुल संपत्ति $80 मिलियन थी। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, संपत्ति की कुल संपत्ति अब $6 मिलियन से कम है बीबीसी.

इस बीच, एपी की रिपोर्ट के अनुसार, उनके ब्लूमफील्ड हिल्स स्थित घर की कीमत, उनकी मृत्यु के समय 1.1 मिलियन डॉलर थी, आज कथित तौर पर इससे कहीं अधिक है।


#UPDATE #Jury #Validates #Aretha #Franklins #Handwritten #Couch #Cushion