0

‘Jeopardy!’ Co-Host Mayim Bialik Opens Up About Feeling ‘Worthless’

Share

अभिनेत्री मयिम बालिक से समर्थन मिल रहा है”ख़तरे में!उसके प्रशंसकों ने खुलासा किया कि वह कभी-कभी “बेकार” और “बेकार” महसूस करती है।

अपने “मयिम बालिक के ब्रेकडाउन” पॉडकास्ट के “आस्क मयिम एनीथिंग” एपिसोड के दौरान, उन्होंने एक दर्शक को जवाब दिया, जिसने “बिग बैंग थ्योरी” की पूर्व छात्रा से पूछा था कि क्या वह कभी-कभी “अप्रासंगिक” की भावनाओं से जूझती है।

‘ख़तरे में!’ मेज़बान मयिम बालिक ने स्वीकार किया कि वे ‘बेकार, अप्रासंगिक और बेकार’ महसूस करते हैं

मेगा

में यूट्यूब पिछले सप्ताह अपलोड किए गए वीडियो में, “ब्लॉसम” चाइल्ड स्टार ने एक दर्शक के सवाल का जवाब दिया, जिसमें पूछा गया था: “जब आप बेकार, अप्रासंगिक और बेकार महसूस करते हैं, तो आप क्या करते हैं, या क्या आपको कभी ऐसा महसूस नहीं होता है?”

“महान प्रश्न,” उसने लिखित टिप्पणियों में उत्तर दिया एनवाई पोस्ट. “मुझे ऐसा लगता है, और इसका उत्तर देना एक कठिन प्रश्न है क्योंकि मुझे पता है कि मैं कहाँ बैठा हूँ, जाहिर है, मेरे पास एक मंच है और मुझे लोगों से बात करने का मौका मिलता है।

“मैं कहूंगा कि मैं आभारी हूं कि मुझे यहां आने का अवसर मिला, और मैं अभी भी एक इंसान हूं और मुझे अक्सर ऐसा लगता है कि मैं जो कर रहा हूं वह वह नहीं है जो मुझे करना चाहिए था, या मैं वह नहीं कर रहा हूं बहुत अच्छा, या मैं पर्याप्त लोगों तक नहीं पहुंच पा रही हूं, या मैं इसे सही से नहीं कर रही हूं, या मैं बेवकूफ दिखती हूं,” उसने जारी रखा। “बस चीज़ का नाम बताओ और मैं उस पर विचार करता हूँ।”

यूट्यूब वीडियो प्लेयर

“कुछ लोग खुद को ऐसे लोगों से घिरा रखना पसंद करते हैं जो उन्हें बेकार, अप्रासंगिक और बेकार महसूस नहीं कराएंगे, लेकिन क्योंकि मैं एक अभिनेता व्यक्ति हूं, मैं एक ऐसी दुनिया में बड़ा हुआ हूं जहां हर कोई कहता था, ‘आप अद्भुत हैं,’ और कभी-कभी मेरे लिए लोगों पर विश्वास करना कठिन होता है,” उन्होंने आगे कहा।

मयिम ने बताया कि वह उन नकारात्मक भावनाओं से निपटने के लिए पूरे दिन व्यायाम, ध्यान, स्वस्थ भोजन खाने और खुद के लिए समय निकालने की कोशिश करती है। उन्होंने अपने उन अनुयायियों को भी प्रोत्साहित किया जो “लगातार या लगातार बेकार, अप्रासंगिक और बेकार” महसूस करते हैं, किसी से बात करने या पेशेवर मदद लेने के लिए।

“कॉल मी कैट” स्टार को “जियोपार्डी!” की ओर से मुखर आलोचना का सामना करना पड़ा है। ऐसे प्रशंसक जो उनकी मेजबानी की शैली से सहमत नहीं हैं। हाल ही में, कार्यकारी निर्माता माइकल डेविस अपना और सह-मेजबान दोनों का बचाव करने के लिए बोला केन जेनिंग्स उन दोनों को प्रशंसकों से जिस आलोचना का सामना करना पड़ता है, उसके बारे में।

‘ख़तरे में!’ कार्यकारी निर्माता माइकल डेविस होस्टिंग की आलोचना को संबोधित करते हैं

कॉल मी कैट के सेट पर मयिम बालिक और केन जेनिंग्स
इंस्टाग्राम | मयिम बालिक

2023 के एक साक्षात्कार में गिद्धमाइकल डेविस ने दो नए सह-मेजबानों की नई मेजबानी शैलियों का बचाव करने की कोशिश की, यह स्वीकार करते हुए कि कोई भी कभी भी दिवंगत मेजबान की जगह नहीं ले सकता एलेक्स ट्रेबेकजिनका 2020 में अग्नाशय कैंसर से निधन हो गया।

डेविस ने कहा, “इस शो की मेजबानी करना बहुत कठिन है।” “एलेक्स ने इसे अपना बना लिया… मैं सब कुछ पढ़ता हूं, और देखो, सबसे मजबूत चीज जो हमें मिली है वह हमारे प्रशंसकों का जुनून है। मैं चाहता हूं कि हमारे कई प्रशंसक यह समझने में अधिक धैर्य रखें कि हम दो मेजबानों के साथ काम कर रहे हैं।

“मयिम एक बहुत ही अनुभवी अभिनेत्री हैं। केन एक बहुत अनुभवी ‘खतरे!’ खिलाड़ी. वे दोनों अपने होस्टिंग करियर की शुरुआत में हैं,’डेविस ने आगे कहा। “मैं इसे सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।” उन्होंने यह भी बताया कि वह प्रशंसकों से मिलने वाली प्रतिक्रिया को बहुत “गंभीरता से” लेते हैं।

ख़तरे में!  केन जेनिंग्स के साथ मंच
इंस्टाग्राम / ख़तरे में

फिर डेविस से पूछा गया कि क्या अधिकांश प्रशंसक मयिम के मुकाबले केन को पसंद करते हैं, या केन के मुकाबले मयिम को। डेविस ने समझाया, “मैं आपको पूर्ण संख्या नहीं दे सका।” “हमारे दर्शकों के छोटे प्रतिशत के संदर्भ में जो रेडिट या ट्विटर पर जाते हैं, वहां केन प्रशंसक हैं और मयिम प्रशंसक हैं। कुछ लोग ऐसे हैं जो ‘खतरे’ को पसंद करते हैं! और दोनों को देखूंगा. हमारे कई प्रशंसक भी हैं जो पोस्ट करते हैं कि उन्हें इनमें से कोई भी पसंद नहीं है।”

हालाँकि, उन्होंने कहा कि, जब रेटिंग की बात आती है, तो मेजबानी करने वाले के आधार पर “शून्य अंतर” होता है, यह देखते हुए कि यह दोनों मेजबानों के बीच “बिल्कुल समान” है। हालाँकि कुछ प्रशंसक केवल “जियोपार्डी!” का एक होस्ट चाहते हैं, कार्यकारी निर्माता केन जेनिंग्स को वापस आकर होस्ट करने के लिए कहने के अपने फैसले पर कायम हैं, भले ही इसका मतलब “द चेज़” में अपनी भूमिका से हटना हो।

“मैं केन को लाने और केन को मयिम के साथ दूसरा मेजबान बनाने के फैसले पर कायम हूं। मैं उन दोनों का समर्थन करता हूं,” डेविस ने कहा, ”मैं हर दिन स्टूडियो जाता हूं और उन दोनों को शो की मेजबानी में बेहतर बनाने और उनके आसपास बेहतर कार्यक्रम का माहौल बनाने की कोशिश करता हूं। उन्हें मेरा पूरा समर्थन है।”

#Jeopardy #CoHost #Mayim #Bialik #Opens #Feeling #Worthless