0

Here is How Madonna Wants Her $850M Fortune Managed After Hospitalization

Share

ईसा की माताहाल की कठिन परीक्षा ने उसके लिए चीजों को परिप्रेक्ष्य में रख दिया है!

पॉप की रानी, ​​जैसा कि कई लोग उन्हें प्यार से बुलाते हैं, ने यह निर्देश छोड़ दिया है कि संगीत अधिकारी और उनका परिवार उनकी विरासत और आश्चर्यजनक भाग्य का प्रबंधन कैसे करेंगे जब वह लगभग अस्पताल में भर्ती होने के बाद मर जाएंगी।

एक अप्रिय जीवाणु संक्रमण के कारण प्रसिद्ध गायिका, जिनके छह बच्चे हैं, को लगभग दो सप्ताह पहले गहन देखभाल में रखा गया था और वह छुट्टी के बाद घर से धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं।

मैडोना ने कब्र के पार से अपनी शक्तियों का प्रयोग करने की योजना बनाई है

पिछले महीने के अंत में नारकन दवा से बेहोशी से उबरने के बाद मैडोना न केवल अपने पैरों पर लौट आई है, बल्कि वह जानती है कि अपनी मृत्यु के बाद वह क्या चाहती है और क्या नहीं चाहती है।

पहली चीज़ जिसे वह बिल्कुल नापसंद करेगी वह होलोग्राम के माध्यम से रहना होगा। एक अंदरूनी सूत्र ने उस नौटंकी पर बात करते हुए कहा, जिसके बारे में गायिका का मानना ​​है कि इससे उनकी शानदार विरासत को नुकसान पहुंचेगा सूरज:

“अब्बा वॉयेज के अपवाद के साथ, कलाकारों को जीवंत बनाने के लिए होलोग्राम का उपयोग, कम से कम कहने के लिए, संदिग्ध रहा है। व्हिटनी ह्यूस्टन के होलोग्राम दौरे की आलोचकों द्वारा निंदा की गई और मैडोना ने पैसे के भूखे मालिकों को अपने साथ ऐसा करने से मना कर दिया।

इंस्टाग्राम | ईसा की माता

सूत्र ने कहा, “उसने अपना पूरा जीवन निर्णय लेने और सांस्कृतिक प्रासंगिकता बनाए रखने में बिताया है – और इसकी कोई संभावना नहीं है कि वह अपनी सारी मेहनत को धूमिल होने दे।” जोड़ा. एक और चीज जो ग्रैमी पुरस्कार विजेता कलाकार नहीं चाहती वह यह है कि उसके परिवार के सदस्य उसकी 850 मिलियन डॉलर की संपत्ति को बर्बाद कर दें।

उस अंत तक, मैडोना ने अपने गीतों के अधिकार अपने छह बच्चों – लूर्डेस, रोक्को, डेविड, मर्सी जेम्स और जुड़वाँ स्टेले और एस्टेरे के बीच समान रूप से साझा करने का विकल्प चुना। इसके अतिरिक्त, “लाइक अ प्रेयर” हिटमेकर का इरादा उतार-चढ़ाव के दौरान उनके साथ बने रहने की सराहना के रूप में अपने प्रबंधक, गाइ ओसेरी को कुछ साझा करने का है।

इन सभी परिवर्तनों से पहले, 64 वर्षीय सुंदरी अपने अब स्थगित सेलिब्रेशन वर्ल्ड टूर के लिए रिहर्सल के हिस्से के रूप में 12 घंटे के कठिन दिनों से संघर्ष कर रही थी। उस अवधि के दौरान, एक स्रोत खुलासा किया कि स्थापित पॉप स्टार में स्पष्ट लक्षण विकसित हो गए हैं कि उनके स्वास्थ्य के साथ कुछ बड़ा हो रहा है उन्हें नजरअंदाज कर दिया.

“उसने सोचा कि वे चले जायेंगे। लेकिन वह रिहर्सल से समय नहीं निकालना चाहती थी,” उन्होंने यह भी बताया कि मैडोना “अपने दौरे की प्रत्याशा में थोड़ी देर के लिए 100 प्रतिशत महसूस नहीं कर रही थी।”

एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने घोषणा की कि “बैक दैट अप टू द बीट” गायक के व्यस्त कार्यक्रम ने उसे “खुद का ख्याल रखने” से रोक दिया था और इसके बजाय “खुद को सीमा से परे” धकेलने पर ध्यान केंद्रित किया था।

मैडोना ने कथित तौर पर अपने दौरे की तारीखों को कम करने का फैसला किया है

मैडोना कैश. सप्ताहांत में खरीदे गए हिडन हिल्स होम की बिक्री से बाहर
इंस्टाग्राम | ईसा की माता

“एजेंट कोडी बैंक्स” अभिनेत्री की प्रगति पर एक अपडेट साझा करते हुए, द ब्लास्ट 7 जुलाई की रिपोर्ट में विस्तार से बताया गया कि अस्पताल से छुट्टी के बाद भी वह “कमजोर और बहुत थका हुआ” महसूस कर रही थी।

भले ही उसके संक्रमण का सटीक विवरण अज्ञात है, लेकिन अटकलें हैं कि गायिका अपनी “ठीक होने” को गंभीरता से ले रही है और समझती है कि सामान्य स्थिति में लौटने में समय लगेगा। एक स्रोत के शब्दों में:

“हालांकि मैडोना जल्द से जल्द काम पर वापस लौटने की उम्मीद कर रही है, लेकिन वह अपनी रिकवरी को भी गंभीरता से ले रही है और किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं कर रही है क्योंकि वह बाकी सब चीजों से ऊपर अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है।”

उनके स्वास्थ्य संबंधी डर के बीच, कुछ मीडिया आउटलेट्स ने नोट किया है कि “डेस्परेटली सीकिंग सुज़ैन” स्क्रीन देवी को अभी तक अपने विश्व दौरे को स्थगित करने की बात पर सहमत नहीं होना पड़ा है। कार्यक्रम का साकार होना, जिसके पहले 15 जुलाई को वैंकूवर के रोजर्स एरेना में शुरू होने की उम्मीद थी, असंभावित लगता है क्योंकि ओसेरी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था “हमें सभी प्रतिबद्धताओं को रोकने की आवश्यकता होगी, जिसमें दौरा भी शामिल है।”

इसके बावजूद, मैडोना ने कथित तौर पर बहुप्रतीक्षित विश्व दौरे की तारीखों को वापस लेने का कठिन विकल्प चुना है। शुरुआत में यूरोप और उत्तरी अमेरिका के 45 शहरों में चलने के लिए निर्धारित, सात महीने के कार्यकाल को “स्वेप्ट अवे” स्टार की हालिया स्वास्थ्य चिंताओं के अनुरूप संशोधित करना होगा, और अधिक प्रबंधनीय कार्यक्रम सुनिश्चित करना होगा। एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया:

“दिन की ठंडी रोशनी में, यह देखते हुए कि मैडोना अभी किस दौर से गुजर रही है, और यह देखते हुए कि वह 64 वर्ष की है, क्या पहली बार में इतनी सारी टूर तिथियां बुक करना वास्तव में समझदारी थी? यह शेड्यूल सबसे युवा और सबसे फिट कलाकारों के लिए भी कठिन होगा। दुनिया भर में 70 से अधिक गिग्स चरम पर हैं। मैडोना और उनकी टीम को कार्यक्रम में कटौती करने पर विचार करना होगा।

#Madonna #850M #Fortune #Managed #Hospitalization