0

Extraction 2 Review – One Of The Best Action Movies You’ll See – Nerdspin

Share

एक्सट्रैक्शन 2 समीक्षा: ★ ★ ★ ★ ☆ : टायलर रेक (क्रिस हेम्सवर्थ), पूर्व विशेष बल और वर्तमान भाड़े का सैनिक एक अन्य मिशन के लिए अपनी अनुमानित मृत्यु से वापस आ गया है। अपने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ अपने पूर्ववर्ती की सफलता के बाद, कोई भी स्टूडियो इस तरह की अगली कड़ी के लिए तत्पर होगा। हालाँकि मैं यह कहने का साहस कर सकता हूँ कि यह और भी बेहतर हो सकता है। वही टीम, अधिक एक्शन, टायलर के चरित्र की गहरी खोज, और निश्चित रूप से, इक्कीस मिनट का एक-टेक दृश्य जो आपको सीधे निष्कर्षण में खींचता है।

चेतावनी: आगे छोटे-मोटे बिगाड़ने वाले हैं

विज्ञापन। पढ़ना जारी रखने के लिए स्क्रॉल करें.

टायलर का क्यों

NetFlix

गंभीर रूप से घायल होने, एक पुल से गिरने और समुद्र में गिरने के बाद, टायलर रेक का लगभग बेजान शरीर किनारे पर बहता हुआ पाया गया (अगली कड़ी में)। पहला एक्ट उसके ठीक होने को दर्शाता है और हमें उसकी टीम के बाकी निक खान (गोलशिफ्ते फरहानी) और याज़ खान (एडम बेसा) से मिलाता है। अपने पूर्ववर्ती की तुलना में, तीनों के बीच की केमिस्ट्री अधिक स्वाभाविक है, टायलर और निक के बीच के जटिल रिश्ते का तो जिक्र ही नहीं। ऐसा लगता है कि वहां कुछ रोमांस है लेकिन कथानक के लिहाज से फिल्म में इतना कुछ है कि वास्तव में इसमें डूबा नहीं जा सकता। निक ने टायलर को बताया कि कैसे वह जीवित रहने के लिए संघर्ष करता रहा और इसका कोई कारण रहा होगा।

जैसा कि टायलर एक ऑफ-द-बुक लॉज में स्वास्थ्य लाभ कर रहा है, उसके पास उस प्रश्न के बारे में सोचने का समय है। उसका अतीत अभी भी उसे परेशान करता है – उसके बेटे की मृत्यु, उसके बाद उसकी असफल शादी, और अपने बेटे के निधन के दौरान उसकी अनुपस्थिति के कारण उसे भारी अफसोस महसूस होता है। जब कोई अकेला आदमी उससे मिलने आता है तो उसकी सोच किनारे लग जाती है (इदरीस एल्बा), जो उसे एक और निष्कर्षण कार्यक्रम पेश करता है, इस बार एक व्यक्तिगत मोड़ के साथ।

उसकी पूर्व भाभी केतेवन (तिनतिन दलाकिश्विली) और उसके बच्चों को उसके पति ने जॉर्जियाई जेल में फंसा दिया है, जो अपने ही आतंकवादी संगठन का नेतृत्व करता है। रेक नौकरी स्वीकार करता है, निक को फोन करता है, और उसे बताता है कि शायद यही कारण है। उनका बेटा हमेशा उन्हें एक हीरो के रूप में देखता था, इसलिए वह उसे परखना चाहते हैं, शायद किसी तरह का अंत तलाश रहे हैं।

विज्ञापन। पढ़ना जारी रखने के लिए स्क्रॉल करें.

इक्कीस मिनट का पहला

हां, आपने सही पढ़ा – इक्कीस मिनट लंबा टेक, इस मामले में, यह एक से दूसरे बड़े एक्शन सीक्वेंस हैं। यहीं पर नाटक को एक तरफ रख दिया जाता है और जहां हमें वस्तुतः दूसरे अभिनय में डाल दिया जाता है। निर्देशक सैम हार्ग्रेव ने कुछ सबसे रचनात्मक एक्शन सेट टुकड़े लाने के लिए अपनी शैली विशेषज्ञता दिखाई है जो आप देखेंगे। गोलियाँ, छुरे, हेलीकॉप्टर, सैकड़ों अतिरिक्त हमले, और क्रिस हेम्सवर्थ को आग लगाना। दिशा है
यह अव्यवस्थित होने के साथ-साथ सहज भी है, इसमें से अधिकांश व्यावहारिक है। हैरग्रेव दर्शकों को ऐसे डुबो देता है मानो हम निष्कर्षण के लिए टीम के साथ वहां मौजूद हों।

इस फिल्म को देखते समय मैंने जो कुछ चीजें देखीं उन पर मैं विश्वास नहीं कर सका, यह आपको आश्चर्यचकित कर देगा और सवाल करेगा कि इसे कैसे शूट किया गया था। यह शैली पुनर्चक्रित कथानकों और इसकी विशिष्ट क्रिया से परिपूर्ण हो गई है। निष्कर्षण 2 उस श्रेणी में नहीं आता है और असाधारण साबित होता है, शायद अपने लिए भी।

विज्ञापन। पढ़ना जारी रखने के लिए स्क्रॉल करें.

निर्णय

एक्सट्रैक्शन 2 रिव्यू मूवी - नेटफ्लिक्स
NetFlix

जबकि चरित्र आर्क को अक्सर कहानी की पिछली सीटों पर रखा जाता है, निष्कर्षण 2 अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए अपने रचनात्मक क्रिया सेट के टुकड़ों का उपयोग करता है। जब कार्रवाई रुकती है, तो यह टायलर रेक के लिए पर्याप्त समापन प्रदान करती है और यह बताती है कि फ्रैंचाइज़ी कहाँ जा रही है। कोई गलती न करें, सैम हार्ग्रेव और क्रिस हेम्सवर्थ नेटफ्लिक्स और एक्शन शैली के लिए बहुत अच्छे काम कर रहे हैं, खुद को उसी बातचीत में शामिल कर रहे हैं
जेसन बॉर्न और जॉन विक के रूप में।

रेटिंग: 4/5 स्टार

#Extraction #Review #Action #Movies #Youll #Nerdspin