0

Drake Bell Photographed Huffing A Substance From Balloon In Public

Share

ड्रेक बेल ऐसा प्रतीत होता है कि वह किसी अंधेरी जगह पर है, फोटोग्राफरों ने उसे अपनी कार में गुब्बारे से कोई पदार्थ बाहर निकालते हुए देखा है।

ड्रेक बेल नाइट्रस ऑक्साइड का साँस ले रहे हैं?

मेगा

पूर्व निकेलोडियन स्टार को अपनी कार में बैठे हुए एक हाथ से अपने फोन को स्क्रॉल करते हुए और दूसरे हाथ से एक फुलाए हुए गुब्बारे को चूसते हुए देखा गया था। वह अपने परिवेश से अनभिज्ञ लग रहा था और उसने मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए एक सुंदर सार्वजनिक पार्किंग स्थल को चुना।

ऐसा प्रतीत होता है कि गुब्बारा नाइट्रस ऑक्साइड जैसे पदार्थ से भरा हुआ है। यह देखने में काफी चौंकाने वाला है क्योंकि बेल सिर्फ एक “लापता” व्यक्ति था और उसके परिवार और दोस्तों को उसके ठिकाने के बारे में चिंता थी, लेकिन उन्होंने दावा किया कि वह बिल्कुल भी लापता नहीं है।

यह केवल एक गुब्बारा नहीं है जिसका उपयोग बेल कर रहा है ओर फोटोअभिनेता एक बड़े कनस्तर को पकड़े हुए दिखाई दे रहा है जो गुब्बारे को पदार्थ से भरने के लिए प्रतीत होता है।

यदि बेल हड़बड़ा रहा है, तो वह एक ऐसी गतिविधि में संलग्न है जिसे लोग नशा पाने के सस्ते तरीके के रूप में उपयोग करते हैं। आपको कुछ सेकंड के लिए नशा हो जाता है और यह अन्य नशीली दवाओं की तरह लंबे समय तक नहीं रहता है।

पिछले साल ड्रेक बेल हफ़िंग

पूर्व ड्रेक और जोश स्टार ड्रेक बेल को गिरफ्तार कर लिया गया और उन पर बच्चों को खतरे में डालने का प्रयास करने और किशोरों के लिए हानिकारक सामग्री फैलाने का आरोप लगाया गया।
मेगा

36 वर्षीय बेल को गुब्बारे से हवा भरने का कुछ अनुभव है। उन्हें पिछले साल दिसंबर में ऐसी ही स्थिति में देखा गया था। फिर, यह स्पष्ट नहीं था कि गुब्बारे में कौन सा पदार्थ हो सकता है – लेकिन, स्पष्ट रूप से, वह बुरी जगह पर था।

पिछले सप्ताह उन्होंने अपने ट्विटर फॉलोअर्स को बताया कि इस समय उनके मन में आत्महत्या का विचार है। बेल ने खुलासा किया कि 2021 से बच्चों को खतरे में डालने के आरोप के कारण उन्हें जो धमकाने और उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा था, वह उत्प्रेरक था, जहां उन्हें “पीडोफाइल” कहा जा रहा था।

अब, बेल अपनी अलग हो चुकी, जल्द ही होने वाली पूर्व पत्नी के साथ हिरासत की लड़ाई में है, जिसने तलाक के लिए अर्जी दायर की है। बेल का DUI सहित संदिग्ध निर्णयों का इतिहास रहा है।

ड्रेक और जोश फिटकिरी के परिवार ने साझा किया कि वे उसके बारे में “चिंतित” हैं, खासकर जब वह लापता हो गया। 911 कॉल में, कॉल करने वाले ने व्यक्त किया कि उन्हें डर है कि बेल ने खुद को चोट पहुंचाई है और उन्हें लगा कि उसे ढूंढना और यह सुनिश्चित करना अनुचित होगा कि वह सुरक्षित है।

बेशक, बाद में जब वह सुरक्षित पाया गया, तो उसने ट्विटर पर मजाक में कहा कि उसने अपना फोन कार में छोड़ दिया था और उसके दोस्तों और परिवार ने बहुत अधिक प्रतिक्रिया व्यक्त की।

एरोन कार्टर की मौत का कारण हफ़िंग कंप्यूटर क्लीनर भी शामिल है

ड्रेक बेल को डिज़्नीलैंड में एक महिला के साथ बच्चे को खतरे में डालने का दोषी मानने के बाद पहली बार देखा गया है, जो उनकी पत्नी और एक बच्चे के साथ है। अभिनेता को अपने कानूनी संकटों को पीछे छोड़ते हुए अपने छोटे परिवार के साथ अपना 35 वां जन्मदिन मनाते देखा गया।
मेगा

दुर्भाग्य से, हाल ही में एक और सेलिब्रिटी की कंप्यूटर क्लीनर से गंदगी करने के कारण मृत्यु हो गई। जैसा कि हमने रिपोर्ट किया था, एरोन कार्टर को अपने स्नैप चैट और आईजी लाइव पर कनस्तरों से फुसफुसाते हुए देखा गया था। विष विज्ञान रिपोर्ट में उनकी मृत्यु को दवा के प्रभाव में होने के कारण दुर्घटनावश डूबने के रूप में सूचीबद्ध किए जाने के बाद हफ़िंग ने उनके निधन में एक भूमिका निभाई।

हमने कहानी तोड़ दी, कार्टर के सिस्टम में ज़ैनैक्स था और डिफ्लुओरोएथेन की उपस्थिति थी, एक गैस जो आमतौर पर लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए एयर स्प्रे क्लीनर में उपयोग की जाती है। 34 वर्षीय कार्टर को घर के बाथटब में डूबा हुआ पाया गया।

उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। चिकित्सा परीक्षक ने कहा, “श्रीमान।” बाथटब में संपीड़ित गैस और अल्प्राजोलम लेने के प्रभाव के कारण कार्टर अक्षम हो गए।

ड्रेक बेल ने तस्वीरों या आरोपों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

#Drake #Bell #Photographed #Huffing #Substance #Balloon #Public