0

Conservatorship Filed for Ron Jeremy To Treat His Dementia

Share

पूर्व अश्लील अभिनेता के लिए संरक्षकता दायर की गई है, रॉन जेरेमीउसके मनोभ्रंश का इलाज करने के लिए।

रॉन जेरेमी के लिए संरक्षकता दायर की गई

मेगा

जेरेमी की बहन ने एक पेशेवर प्रत्ययी से संरक्षकता के लिए याचिका दायर करने के लिए कहा था: “रोनाल्ड जेरेमी हयात की बहन सुसान बिलोटे, एलेन एस. फिंकेलबर्ग को रोनाल्ड जेरेमी हयात के व्यक्ति और संपत्ति के अस्थायी और स्थायी संरक्षक के रूप में कार्य करने के लिए नामित करती हैं। ”

द्वारा प्राप्त एक याचिका से द ब्लास्ट, “प्रस्तावित संरक्षक एक 69 वर्षीय व्यक्ति है जो ट्विन्स टावर्स-मेन्स सेंट्रल जेल में समवर्ती रूप से कैद है। लेवी बॉडी डिमेंशिया के लक्षणों के निदान के कारण उन्हें एक आपराधिक मामले में मुकदमा चलाने में अक्षम पाया गया है और एक राज्य अस्पताल में स्थानांतरण लंबित है। वह इस याचिका में प्रस्तावित किसी भी अस्थायी संरक्षक की नियुक्ति के संबंध में प्रस्तावित संरक्षक की प्राथमिकता व्यक्त करने में असमर्थ हैं।

रॉन जेरेमी की बहन ने याचिका मांगी

रॉन जेरेमी पर 21 पीड़ितों सहित यौन उत्पीड़न के 30 आरोप लगाए गए
मेगा

इसके अलावा, आज दायर की गई याचिका जारी है, “प्रस्तावित कंजर्वेट के आपराधिक वकीलों को उनके वित्त के लिए पीओए दिया गया था। यह प्रस्तावित है कि यह संरक्षक के सर्वोत्तम हित में है कि उसकी संपत्ति का प्रबंधन एक संरक्षक द्वारा किया जाए। राज्य अस्पताल में लंबित स्थानांतरण के कारण, यह जरूरी है कि एक संरक्षकता स्थापित की जाए ताकि याचिकाकर्ता को मनोभ्रंश के उपचार में विशेषज्ञता वाली निजी तौर पर सुरक्षित परिधि सुविधा में प्रस्तावित संरक्षक को रखने का अधिकार मिल सके।

संपत्ति की प्रकृति और अनुमानित मूल्य के लिए, कुल मूल्य $635,000 है, और संपत्ति के अलावा, उसकी वास्तविक संपत्ति का अनुमानित मूल्य $2.8 मिलियन है।

उनके डॉक्टर की क्षमता घोषणा

रॉन जेरेमी पर 21 पीड़ितों सहित यौन उत्पीड़न के 30 आरोप लगाए गए
मेगा

उनके चिकित्सक की क्षमता घोषणा से, उनके चिकित्सक ने संरक्षकता के लिए याचिका के समर्थन में दायर किया। उनके चिकित्सक के अनुसार, रॉन जेरेमी को ”मनोदशा से संबंधित कोई समस्या नहीं है। (उनकी वर्तमान) कमियाँ मनोरोग के बजाय तंत्रिका-संज्ञानात्मक हैं।

उनके चिकित्सक ने कहा, “(रोगी) को एक प्रमुख तंत्रिका-संज्ञानात्मक विकार है जो अपक्षयी है और उत्तरोत्तर बदतर होता जा रहा है।”

2021 में, द ब्लास्ट पहले बताया गया था कि जेरेमी पर कुल 21 पीड़ितों सहित 30 यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए थे। आरोप 1996 से लेकर 23 साल तक चले, पीड़ितों की उम्र 15 से 51 साल के बीच थी। एनपीआर नोट किया गया कि उसने बलात्कार के 12 मामलों सहित यौन उत्पीड़न के उन मामलों में दोषी नहीं होने का अनुरोध किया।

जेरेमी पर हमले के आरोप 2020 के हैं। अगस्त 2020 में, द ब्लास्ट जेरेमी के खिलाफ लगाए गए 20 यौन उत्पीड़न के आरोपों पर रिपोर्ट की गई। बाद में, नवंबर 2020 में, जेरेमी के कथित यौन उत्पीड़न पीड़ितों में से एक ने उस पर मुकदमा दायर किया। मुकदमे में, उसकी कथित पीड़िता चैरिटी कार्सन ने कहा कि जेरेमी ने उसे होटल के बाथरूम में फुसलाया और उस पर हमला किया। 2020 में अपनी गिरफ्तारी के बाद से जेरेमी वहीं पर है जेल.

के अनुसार बिन पेंदी का लोटा, पिछले जनवरी में, यह घोषित किया गया था कि वह उन अपराधों के लिए मुकदमा चलाने में असमर्थ था, और वह एक मानसिक स्वास्थ्य सुविधा के लिए प्रतिबद्ध था। प्रतिबद्ध होने के भाग के रूप में, उसे कानूनी तौर पर अधिकतम समय तक हिरासत में रखा जा सकता है दो साल.

#Conservatorship #Filed #Ron #Jeremy #Treat #Dementia