0

Conor McGregor ‘Nearly Dies’ After Being Hit By Car On Side Of Road

Share

एमएमए योद्धा कॉनर मैकग्रेगर शुक्रवार को जब वह बाइक पर यात्रा कर रहे थे, तब पूरी गति से आ रही एक कार की चपेट में आने के बाद उन्हें लगभग मृत्यु का अनुभव हुआ।

मैकग्रेगर ने घटना का विवरण इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिससे उनके प्रशंसकों को पता चला कि वह सौभाग्य से ठीक हैं।

कॉनर मैकग्रेगर: “धन्यवाद भगवान, यह मेरा समय नहीं था

मेगा

भयानक घटना घटने के तुरंत बाद एमएमए फाइटर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कदम रखा।

उन्होंने सड़क के बीच में अपनी बाइक की तस्वीर के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “अभी-अभी पीछे से एक कार को टक्कर लगी।” “एक सन ट्रैप, ड्राइवर मुझे नहीं देख सका। पूर्ण गति सीधे मेरे माध्यम से।

उन्होंने आगे कहा, “भगवान का शुक्र है, यह मेरा समय नहीं था। कुश्ती और जूडो को भी धन्यवाद। लैंडिंग के बारे में जागरूकता होने से मेरी जान बच गई। 🙏”

दुर्घटना के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो भी शामिल किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि मैकग्रेगर अभी भी जो हुआ उसके साथ-साथ दुर्घटना के बाद के परिणामों के बारे में अपना सिर लपेटने की कोशिश कर रहा है।

ड्राइवर को मैकग्रेगर से बहुत माफी मांगते हुए सुना जा सकता है, जिस पर एमएमए फाइटर ने ड्राइवर को आश्वस्त किया कि “सब ठीक है, सब अच्छा है।” ड्राइवर से बात करते समय उन्होंने कहा, “इसके बारे में चिंता मत करो।”

सौभाग्य से, मैकग्रेगर बहुत कम या बिना किसी चोट के चला गया, केवल कुछ फटे हुए पैंट थे। “मैं वहां मर सकता था, दोस्त, देखो!!” मैकग्रेगर ने वीडियो में जोड़ने से पहले कहा, “यीशु मसीह… मुझे लगता है कि मैं अपनी जिंदगी से बच गया।”

इस समय, यह स्पष्ट नहीं है कि मैकग्रेगर आरोपों पर दबाव डालेंगे या पुलिस इसमें शामिल होगी। यह भी स्पष्ट नहीं है कि क्या एमएमए फाइटर को कोई ऐसी चोट लगी थी जो शायद नग्न आंखों से दिखाई न दे – हालांकि ऐसा लगता है कि मैकग्रेगर सौभाग्य से अपनी पैंट में एक चीरा लगाकर चला गया।

कॉनर मैकग्रेगर पर हमले का आरोप

कॉनर मैकग्रेगर एल्विस रेड कार्पेट - 75वां वार्षिक कान्स फिल्म महोत्सव
मेगा

एक महिला एमएमए फाइटर पर आरोप लगाते हुए सामने आई है जुलाई 2022 में एक नौका पर यात्रा के दौरान कॉनर मैकग्रेगर पर उन पर हमला करने का आरोप।

के अनुसार मालोर्का दैनिक बुलेटिनमहिला का दावा है कि यह घटना नाइट क्लब छोड़ने के बाद एक नौका पर हुई थी। नौका के रास्ते में, एमएमए सेनानी ने कथित तौर पर महिला की उपस्थिति का अपमान करना शुरू कर दिया, इससे पहले कि उसने उसके मध्य भाग में लात मारी और उसे मुक्का मारा। इसके बाद महिला ने कहा कि मैकग्रेगर ने उसे डुबाने की धमकी दी।

महिला ने आयरिश पुलिस को बताने से पहले अपने बयान में कहा, “उस पल उसका सारा व्यवहार बदल गया।” उसने कहा कि उसे नाव से कूदकर घटनास्थल से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उसे “अपनी जान का डर था।”

हालाँकि, कॉनर मैकग्रेगर इस बात से इनकार करते हैं कि ऐसा कभी हुआ था। “श्री। कॉनर मैकग्रेगर के प्रवक्ता करेन केसलर ने कहा, मैकग्रेगर अपनी नाव पर एक अतिथि द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से इनकार करने में दृढ़ हैं।

यह पहली बार नहीं है एमएमए सेनानी ऑक्टागन के बाहर मुसीबत में पड़ गया है। 2019 में, मैकग्रेगर ने मार्बल आर्क पब के अंदर तत्कालीन 50 वर्षीय डबलिनर डेसमंड केओघ को मुक्का मारा, जो वीडियो में कैद हो गया।

मैकग्रेगर ने हमले का दोष स्वीकार किया और घटना के लिए €1,000 का जुर्माना अदा किया।


#Conor #McGregor #Dies #Hit #Car #Side #Road